जीना जीना Lyrics और Review – बदलापुर | आतिफ असलम

इस लेख में आप Atif Aslam Song Jeena Jeena Lyrics And Review पढेंगे। दहलीज पर मेरे दिल की गाना एक bollywood romantic song है। यह गीत 2015 में आयी फ़िल्म बदलापुर का सबसे ज्यादा हिट गानों में से एक है। जिसने वरुण धवन और यामी गौतम ने मुख्य किरदार निभाया था।

Jeena Jeena song Atif Aslam ने गाया है, इसका Music, Sachin-Jigar ने Compose किया है और बोल Dinesh Vijan और Priya Saraiya जी ने लिखे हैं। Jeena Jeena Lyrics पढ़ने से पहले पढ़ते हैं Song Review.

Review:

गाने के भाव प्रेम में पूर्ण समर्पण दर्शाने वाला है, कैसे एक व्यक्ति किसी को प्यार करता है और उसी को अपनी जीने की वजह बना लेता है। साधारण शब्दों का इस्तेमाल करके लिखा हुआ यह गाना, अपनी पूरी बात कह देने में सक्षम है।

atif-aslam-jeena-jeena-lyrics-badlapur

अगर फिल्मांकन की बात करे तो इस गाने के दो official video है, एक वीडियो फिल्म का है जिसमें कहानी के अनुसार दृश्य दिखाए गए हैं, दूसरा आतिफ असलम को लेकर फिल्माया गया खासकर सोंग को रिलीज करने के लिए बनाया गया था। वैसे आतिफ के साथ फिल्माया गया गाना ज्यादा अच्छा लगता है देखने में।

गाने को सुनकर, आप जीतने रोमांटिक मिजाज़ में आएंगे, गाने को देखने के बाद आप उतना ही sad हो जाएंगे। क्योंकि फिल्म में जो गाने का वीडियो है। उसे बेहद ही संवेदनशील ढंग से फिल्माया गया है। प्यार में चोट खाए व्यक्ति इसे देखकर रोए बिना नहीं रह सकते। ये फ्री गाने की समीक्षा अब पढ़ते हैं Atif Aslam song Jeena Jeena Lyrics.

Details:

  • Singer – Atif Aslam
  • Movie – Badlapur
  • Starring – Yaami Gautam, Nawazuddin Siddiqui, Huma Qureshi
  • Lyrics – Dinesh Vijan, Priya Saraiya
  • Music – Sachin-Jigar
  • Label – Eros

Lyrics

हम्म हम्म… हम्म हम्म… (×2)

दहलीज़ पे मेरे दिल की
जो रखे हैं तूने क़दम
तेरे नाम पे मेरी ज़िन्दगी
लिख दी मेरे हमदम

हाँ सीखा मैंने जीना जीना कैसे जीना
हाँ सीखा मैंने जीना मेरे हमदम
ना सीखा कभी जीना जीना कैसे जीना
ना सीखा जीना तेरे बिना हमदम (×2)

हम्म हम्म… हम्म हम्म…

सच्ची सी हैं ये तारीफें
दिल से जो मैंने करीं हैं (×2)
जो तू मिला तो सजी हैं
दुनिया मेरी हमदम

हो आसमां मिला ज़मीन को मेरी
आधे-आधे पूरे हैं हम
तेरे नाम पे मेरी ज़िन्दगी
लिख दी मेरे हमदम

हाँ सीखा मैंने जीना जीना कैसे जीना
हाँ सीखा मैंने जीना मेरे हमदम
ना सीखा कभी जीना जीना कैसे जीना
ना सीखा जीना तेरे बिना हमदम
हम्म हम्म… हम्म हम्म…

Video

More Atif Aslam Songs

Author

Hindi Song Review

हिंदी सॉन्ग रिव्यू: भारत का पहला गाने की समीक्षा करने वाला पहला ब्लॉग है। 2017 से ये ब्लॉग लगातार काम कर रहा है और आगे भी काम करता रहेगा।

Posts comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Warning: Undefined array key "src" in /home/dbxvgobl/domains/hindisongreview.com/public_html/wp-content/plugins/elementor/core/page-assets/loader.php on line 86

Warning: Undefined array key "dependencies" in /home/dbxvgobl/domains/hindisongreview.com/public_html/wp-content/plugins/elementor/core/page-assets/loader.php on line 86

Warning: Undefined array key "version" in /home/dbxvgobl/domains/hindisongreview.com/public_html/wp-content/plugins/elementor/core/page-assets/loader.php on line 86