जी नई करदा Lyrics और Review – सरदार का ग्रैंडसन | जस मानक, निकिता गाँधी, मानक-ई

नमस्कार दोस्तों, आज हम बहुत ही बहुचर्चित song, जी नी करदा के Lyrics और Review पढ़ने वाले हैं जो सरदार का ग्रैंडसन movie का है जिसे 25 April 2021 को रिलीज किया गया था। इस film के director काश्वी नायर हैं। Jee Ni Karda song के बारे में कहे तो famous Punjabi Singer जस मानक, निकिता गाँधी और मानक ई के द्वारा गाया हुआ ये गीत चर्चा का विषय बना हुआ है।

Punjabi songs में अपना लोहा मनवाने के बाद अब Jass Manak ने बड़े पर्दे की तरफ अपना रुख कर लिया है। वो लहंगा, पराडा, शॉपिंग, विआह और सूट पंजाबी जैसे Superhit songs देने के बाद अब Bollywood में अपनी आवाज़ का जादू एक बार फिर बिखरने के लिए तैयार है। Jee Ni Karda Ni Lyrics तनिष्क बागची ने बहुत ही नायाब तरीके से लिखा है। National Award Winner Kurti Mahesh ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है जो कि 2018 में आई फिल्म पद्मावत के घूमर गाने को भी कोरियोग्राफ कर चुके हैं।

Review

Ji Ni Karda song के बारे में कहे तो ये बहुत ही रोमांचक और पैरों को अपने आप ही थिरकने पर मजबुर कर देने वाला, एक fast पंजाबी गाना है जिसे अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह ने बड़े ही मस्ती भरे अंदाज़ में पेश किया है। ढोल और नगाड़ों की beats पर थिरकता ये गाना Panjabi weeding के उत्साह को बखूबी दर्शाता है और पंजाबी शादियों में होने वाली मौज-मस्ती और छेड़-छाड़ की तरफ भी लोगों का ध्यान खींचता है। जहां रोबीले अंदाज़ के लिए जाने वाले अर्जुन कूपर भरपूर मस्ती के मूड में नज़र आ रहे है वहीं अपनी cute smile के साथ रकुल्प्रीत Red Dress में बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही है।

युवा वर्ग में इस song को काफ़ी पसंद किया जा रहा है ये 7 नवंबर 2021 को Speed Record ने लांच किया, Punjabi singer Manak-E द्वारा गाया Dhoor Album का गीत है जिसे बहुत ही अलग और नए अंदाज़ में जस मानक ने गाया है। अब देखना यह है कि old Jee Ni Karda song का ये new version और कितनी तारीफ टोर पाता है?

Details

  • Song Title: जी नई करदा
  • Singers: जैस मानक, मानक- ई, निकिता गांधी
  • Lyrics: तनिष्क बागची
  • Music: तनिष्क बागची ,मानक- ई Music
  • Movie: सरदार का ग्रैंडसन
  • Starring: अर्जुन कपूर,रकलप्रीत सिंह
  • Director: काश्वी नायर
  • Label: T-Series

Lyrics

अज्ज तू मैनु कोल बिठा ले
कोल बिठा ले सीने ला ले

अज्ज तू मैनु कोल बिठा ले
कोल बिठा ले सीने ला ले
यार तेरे बिन मैनु लगदा
मैं तां मरजानी
हाय मैं तां मरजा नी

हुण तेथोन तेथोन तेथोन तेथोन

हुण तेथोन मेरा दूर जान नू जी नी करदा नी (×4)

नाउ चेक दिस आउट!

मेरे लीये तू होया चेंज
ओये होये होये
तहियो दिल कित्ता एक्सचेंज
आये हाए हाए

तेरी मिट्ठीयां मिट्ठीयां गल्लां
ना कित्ता मेनू झल्ला
तहियो ता तेरे चक्कर च
मैं फँस गयी

तेरे वरगी न कोय होर
फॉर्म ला तो लाहौर
तेरे नेड़े नेड़े रहना
मैं तो सारी ज़िंदगी

हुण तेथोन तेथोन तेथोन तेथोन
हुण तेथोन मेरा दूर जान नू जी नी करदा नी

हुण तेथोन मेरा दूर जान नू जी नी करदा नी (×3)

नाउ चेक दिस आउट!

हो तेरे हुस्न दे चरचे न बहले
हर पासे गल्लां तेरियां
तेरे हुस्न दे चरचे न बहले
हर पासे गल्लां तेरियां

तेरा रूप मारी जांदा लश्कारे
हर पासे गल्लां तेरियां हाँ
नी हर पासे गल्लां तेरियां

हुण तेथोन तेथोन तेथोन तेथोन

हुण तेथोन मेरा दूर जान नू जी नी करदा नी (×4)

Video

More Punjabi Songs

Author

Hindi Song Review

हिंदी सॉन्ग रिव्यू: भारत का पहला गाने की समीक्षा करने वाला पहला ब्लॉग है। 2017 से ये ब्लॉग लगातार काम कर रहा है और आगे भी काम करता रहेगा।

Posts comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Warning: Undefined array key "src" in /home/dbxvgobl/domains/hindisongreview.com/public_html/wp-content/plugins/elementor/core/page-assets/loader.php on line 86

Warning: Undefined array key "dependencies" in /home/dbxvgobl/domains/hindisongreview.com/public_html/wp-content/plugins/elementor/core/page-assets/loader.php on line 86

Warning: Undefined array key "version" in /home/dbxvgobl/domains/hindisongreview.com/public_html/wp-content/plugins/elementor/core/page-assets/loader.php on line 86