दिल में छुपा लूँगा Lyrics और Review – वजह तुम हो

इस पोस्ट में आप Wajah Tum Ho Movie का Dil Mein Chhupa Loonga Lyrics And Review पढेंगे। यह एक Romantic Song है, इस गीत को अरमान मालिक (Arman Malik) और तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) ने गाया है। आपको बता दे की यह गीत 1977 में बॉलीवुड के पार्श्व गायक किशोर कुमार का डार्लिंग डार्लिंग गीत का रिमेक है। दिल में छुपा लूंगा गाना को Music Meet Bros ने दिए है, और Dil Mein Chhupa Loonga Lyrics Kumaar जी ने लिखें है।

राकेश कुमार जी Bollywood के Lyrics लेखक है वे Kumaar नाम से ज्यादा चर्चित है। यह गीत Wajah Tum Ho Movie का है, यह मूवी 2 दिसंबर 2016 को Release हुई थी। Dil Mein Chhupa Loonga Song में Rajneesh Duggal, Sherlyn Chopra और Sana Khan अभिनय करते नजर आ रहे हैं। आइये जानते है इस गीत के समीक्षा को।

Review:

तुम्हें दिल में छुपा लूंगा गाना, भारत के बहुत ही महान है गायक किशोर कुमार जी द्वारा गाये गए गाने का दूसरा संस्करण है। लेकिन नये गाने की तुलना, पुराने गाने से बिल्कुल भी नहीं की जा सकती। दोनों गाने एक दूसरे से बिल्कुल अलग है। दोनों गानों के लिरिक्स अलग है और इनके मिजाज भी अलग है।

Dil-mein-chhupa-loonga-lyrics-and-review

पुराना गाना जहां पर बहुत ही प्यार भरा शरारती गाना है, तो वहीं पर यह गाना साथी के साथ अतरंग पलों की चाहत को दर्शाता है। पूरा गाना प्रणय दृश्यों से भरा हुआ है और बहुत सारे घिसे-पिटे दृश्य है। जिन्हें अब तक कई सारे फिल्मों में देखा जा चुका है।

Dil Mein Chhupa Loonga song Lyrics में अतरंग पलों की चाहत दिखाई देती है। जो कि इस फिल्म की के लिए जरूरी था। इसलिए इस गाने को उस हिसाब से लिखने में, लेखक कुमार जी कामयाब हुए हैं। लेकिन सभी कलाकारों का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं है, जितना होना चाहिए। शर्लिन जितनी अच्छी मॉडल है, उतनी अच्छी अभिनेत्री नहीं है।

कुल मिलाकर गाना ठीक ठाक है। कुछ घिसे पीटे दृश्यों को छोड़ दे, तो बाकी के दृश्य वयस्कों को पसंद आने वाले हैं। गाना सुनने में भी बहुत अच्छा है, लेकिन यह गाना लंबे समय तक याद रखे जाने वाले गानों में से नहीं है।

Details:

  • Song – Dil Mein Chhupa Loonga Lyrics
  • Singer – Armaan Malik, Tulsi Kumar
  • Music – Meet Bros
  • Lyrics – Kumaar
  • Movie – Wajah Tum Ho

Lyrics:

तेरे सामने आ जाने से
ये दिल मेरा धड़का है
ये ग़लती नही है तेरी
कुसूर नज़र का है (x2)

जिस बात का तुझको डर
वो करके दिखा दूंगा…

ऐसे ना मुझे तुम देखो
सीने से लगा लूँगा
तुमको मैं चुरा लूँगा तुमसे
दिल में छुपा लूँगा (x2)

तुमसे पहले, तुमसा कोई
हमने नहीं देखा (x2)

तुम्हे देखते ही
मर जायेंगे
ये नहीं था सोंचा

बाहों में तेरी, मेरी
ये रात ठहर जाए
तुझमे ही कहीं पे मेरी
सुबह भी गुज़र जाए (x2)

जिस बात का तुझको डर है
वो करके दिखा दूंगा…

ऐसे ना मुझे तुम देखो
सीने से लगा लूँगा
तुमको मैं चुरा लूँगा तुमसे
दिल में छुपा लूँगा (x2)

दिल में जागे जज्बातों को
हमने नहीं रोका (x2)

तेरी ओर बढे क़दमों को भी
हमने नहीं टोका

तेरे साथ बेचैनी को भी
आराम सा मिलता है
डूब के तुझमे ही तो
दिल ये संभालता है (x2)

जिस बात का तुझेको डर है
वो कर के दिखा दूंगा…

ऐसे ना मुझे तुम देखो
सीने से लगा लूँगा
तुमको मैं चुरा लूँगा तुमसे
दिल में छुपा लूँगा (x2)

दिल में छुपा लूँगा…
दिल में छुपा लूँगा…

Video

More Songs

Author

Hindi Song Review

हिंदी सॉन्ग रिव्यू: भारत का पहला गाने की समीक्षा करने वाला पहला ब्लॉग है। 2017 से ये ब्लॉग लगातार काम कर रहा है और आगे भी काम करता रहेगा।

Posts comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Warning: Undefined array key "src" in /home/dbxvgobl/domains/hindisongreview.com/public_html/wp-content/plugins/elementor/core/page-assets/loader.php on line 86

Warning: Undefined array key "dependencies" in /home/dbxvgobl/domains/hindisongreview.com/public_html/wp-content/plugins/elementor/core/page-assets/loader.php on line 86

Warning: Undefined array key "version" in /home/dbxvgobl/domains/hindisongreview.com/public_html/wp-content/plugins/elementor/core/page-assets/loader.php on line 86